उत्तराखंड- यहां बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, मचा हड़कंप

राजधानी देहरादून से सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई हहै। यहां के प्रेमनगर में 75 साल की बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या से हड़कंप मचा गया है।
 
 

देहरादून.(उत्तराखंड पोस्ट) राजधानी देहरादून से सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई हहै। यहां के प्रेमनगर में 75 साल की बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या से हड़कंप मचा गया है।

 

 

घटना प्रेमनगर थाना क्षेत्र के विंग नंबर 1 की है। जानकारी के मुताबिक मृतक बुजर्ग महिला मनजीत कौर एफआरआई में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थीं और तलाकशुदा है बताया जा रहा है कि वह घर पर अकेली ही रहती थी। मनजीत कौर की दो बेटियां हैं, जिनकी शादी हो रखी है। एक बेटी दिल्ली तो दूसरी बेटी हरियाणा के फरीदाबाद में रहती है।

बताया जा रहा है कि एक बेटी ने बुधवार  शाम को मां मनजीत कौर को फोन किया, लेकिन काफी कॉल करने के बाद भी मनजीत कौर ने फोन नहीं उठाया। बेटी को कुछ अनहोनी की आशंका हुई तो उसने प्रेमनगर थाना पुलिस को कॉल कर सूचना दी।

पुलिस जब मनजीत कौर के घर पहुंची तो देखा कि उनकी लाश खून से लथपथ हालत में कमरे में पड़ी हुई थी। पुलिस के मुताबिक मनजीत कौर का गला किसी धारदार हथियार से रेता गया है।फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है प्रेम नगर पुलिस द्वारा बुजुर्ग मृतक महिला के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

प्रथम दृष्टया घर की स्थिति देखकर ऐसा नहीं लगता की लूटपाट की गई हो।  हत्या की सूचना मिलने के बाद आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं साथ ही फॉरेंसिक एवं डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर भेजा गया है। । पुलिस स्थानीय लोगो से पूछताछ के बाद फरार हत्यारो की तलाश में जुट गयी है।