उत्तराखंड | सेना के जवान की मौत, 1 साल पहले हुई थी शादी

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) अजबपुर फ्लाईओवर पर बुधवार दोपहर को एक बड़ा हादसा हो गया ।हादसे में सेना के जवान की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी घायल हो गई।जवान की एक साल पहले ही शादी हुई थी। मिली जानकाी के अनुसानर मृतक सेना के जवान नरेश कुमार गुरुंग (25) का घर डोईवाला के दूधली नागल में
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) अजबपुर फ्लाईओवर पर बुधवार दोपहर को एक बड़ा हादसा हो गया ।हादसे में सेना के जवान की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी घायल हो गई।जवान की एक साल पहले ही शादी हुई थी।

मिली जानकाी के अनुसानर मृतक सेना के जवान नरेश कुमार गुरुंग (25) का घर डोईवाला के दूधली नागल में है। नरेश कुमार इन दिनों छुट्टी लेकर घर आया था वह बुधवार दोपहर को पत्नी ज्योति को बाइक पर रिस्पना से आईएसबीटी जा रहा था।

अजबपुर फ्लाईओवर से नीचे उतरते समय अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक रपट गई जिससे उसका सिर का हेलमेट टूट गया औऱ उसके सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां नरेश को मृत घोषित कर दिया गया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost