उत्तराखंड | सत्संग में आई विदेशी युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

ऋषिकेश(उत्तराखंड पोस्ट) मुनिकीरेती क्षेत्र में विदेशी युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है ।पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने देर शाम उसे गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक रविवार को केन्या की रहने वाली पीड़िता ने मुनिकीरेती थाना पहुंचकर पुलिस को बताया कि वह सात मार्च को शीशमझाड़ी क्षेत्र
 

ऋषिकेश(उत्तराखंड पोस्ट) मुनिकीरेती क्षेत्र में विदेशी युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है ।पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने देर शाम उसे गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक रविवार को केन्या की रहने वाली पीड़िता ने मुनिकीरेती थाना पहुंचकर पुलिस को बताया कि वह सात मार्च को शीशमझाड़ी क्षेत्र में चल रहे एक सत्संग में भाग लेने के लिए भारत आई थी।

आठ मार्च को सत्संग में जाने के लिए वह लक्ष्मण झूला अपने होटल से निकलकर तपोवन पहुंची तो वहां स्कूटी सवार वह युवक आयोजन स्थल के बाहर उसे लिफ्ट दी।उसने खुद का परिचय गाइड के रूप में दिया और घुमाने के बहाने नीर गड्डू वाटरफाल ले गया। अंधेरे का फायदा उठाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

सीसीटीवी फुटेज से युवक की पहचान हेमंत थपलियाल उर्फ हिमांशु पुत्र लोकानंद थपलियाल, निवासी अमित ग्राम गुमानीवाला श्यामपुर ऋषिकेश के रूप में की गई। आरोपी 2011 में भी विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/