उत्तराखंड | नाबालिक किशोरी के अपहरण का प्रयास, 2 हिरासत में

देहरादून में किशोरी के अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है। शिमला बाइपास रोड पर झीवरहेड़ी गांव में तीन-चार युवकों ने एक नाबालिग के अपहरण करने का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपित वाहन में बैठकर फरार हो गए।

 
 
 

देहरादून ( उत्तराखंड पोस्ट ) देहरादून में किशोरी के अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है। शिमला बाइपास रोड पर झीवरहेड़ी गांव में तीन-चार युवकों ने एक नाबालिग के अपहरण करने का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपित वाहन में बैठकर फरार हो गए।

पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं दो अन्य की तलाश की जा रही है। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

 

घटना रात मंगलवार रोत करीब 8 बजे की है। इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि झीवरहेड़ी निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि उसकी भतीजी 11वीं कक्षा में पढ़ती है। वह चार्ट पेपर लेने के लिए भुड्डी जा रही थी। रास्ते मे खड़े तीन-चार युवकों ने उसे पकड़ लिया और जबरन गाड़ी में डालने लगे। इतने में किशोरी ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो कुछ और लोग भी मौके पर पहुंचे व बीच बचाव किया।

 

मौके का फायदा उठाकर सभी घटनास्थल से फरार हो गए। स्वजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि महफूज व एक अन्य को हिरासत में लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ अपहरण व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। बताया जा रहा कि आरोपित व किशोरी एक ही स्कूल में पढ़ते है।