उत्तराखंड - BJP नेत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

ऋषिकेश से बड़ी खबर है। यहां भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व मंडल उपाध्यक्ष सिमरन गाबा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।
 
 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) ऋषिकेश से बड़ी खबर है। यहां भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व मंडल उपाध्यक्ष सिमरन गाबा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात वह बालकनी से गिर गई थी। परिजन उन्हें उपचार के लिए एसपीएस राजकीय अस्पताल लाए थे। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिमरन गाबा 40 साल की थीं।

 

जानकारी के मुताबिक कुछ समय पहले ही उन्हें संगठन ने पदमुक्त किया था। मृतक सिमरन के पति मुकेश गाबा ने भी तीन महीने पहले जहरीला पर्दाथ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। मुकेश गाबा एक व्यवसायी हैं।

 

जानकारी के मुताबिक पति पत्नी में किसी बात को लेकर अनबन की खबरें भी सामने आई हैं। मई माह के शुरुआती सप्ताह में सिमरन के पति मुकेश गाबा ने फेसबुक पर लाइव आकर सिमरन पर आरोप लगाए थे । मुकेश ने भाजपा के कई पदाधिकारियों व मंत्रियों को लेकर भी कुछ बातें कही थी।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक केआर पांडे ने कहा कि पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए हर पहलू से जांच कर रही है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।