उत्तराखंड- आठवीं के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, परिजनों में कोहराम

 
 

देहरादून(उत्तराखंड पोस्ट)  उत्तराखंड के ऋषिकेश से दुखद घटना की खबर सामने आ रही है। यहां कक्षा आठवीं के छात्र ने घर में पंखे से लटक कर फांसी लगा ली। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 



मिली जानकारी के मुताबिक एम्स चौकी प्रभारी मनवर सिंह नेगी ने बताया कि छात्र सिद्धार्थ कैंतुरा (14) निवासी गंगानगर हनुमंतपुरम का रहने वाला था। बताया कि सोमवार को सिद्धार्थ स्कूल से छुट्टी के बाद घर पहुंचा था। घर आने के बाद सिद्धार्थ ने ट्यूशन जाने से मना कर दिया और टीवी देखने लगा। इस दौरान पिता ने सिद्धार्थ को ट्यूशन जाने के लिए दबाव बनाया। जिससे नाराज होकर सिद्धार्थ अपने कमरे में चला गया।

 

कुछ देर तक कमरे से कोई आवाज नही आने पर जब परिजन कमरे में गए तो कमरा अन्दर से बंद था। रोशनदान से झांक कर देखा तो बेटा पंखे से लटका हुआ मिला।सिद्धार्थ के पिता ने कमरे का दरवाजा तोड़कर बेटे को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और एम्स अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषत कर दिया। फिलहाल पुलिस ने पंचायतनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।