DM और SSP से सीधे संवाद करेंगे मुख्यमंत्री, जानिए वजह ?

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत राज्य के सभी जिलो के जिलाधिकारियों तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों/पुलिस अधीक्षकों से अब निरंतर संवाद करेंगे। प्रत्येक जिले के जिलाधिकारी तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस अधीक्षक को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र से व्यक्तिगत रुप से मिलकर संबंधित जिले में सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन तथा जनता की समस्याओं के निराकरण की अद्यतन जानकारी देनी
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत राज्य के सभी जिलो के जिलाधिकारियों तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों/पुलिस अधीक्षकों से अब निरंतर संवाद करेंगे। प्रत्येक जिले के जिलाधिकारी तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस अधीक्षक को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र से व्यक्तिगत रुप से मिलकर संबंधित जिले में सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन तथा जनता की समस्याओं के निराकरण की अद्यतन जानकारी देनी होगी। इस दौरान शासन के एक उच्चस्तरीय अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र की इस पहल के तहत बुधवार को हरिद्वार के जिलाधिकारी तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुख्यमंत्री से मुख्यमंत्री आवास में मिले।

मुख्यमंत्री ने संबंधित जिले में चल रहे विकास कार्यों के क्रियान्वयन की अद्यतन स्थिति तथा कानून व्यवस्था के संबंध में विस्तृत जानकारी प्राप्त की। मुख्यमंत्री ने समस्याओं के निराकरण हेतु उचित कार्यवाही के निर्देश दिए।

इसी क्रम में 18 अगस्त, 2017 को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र से देहरादून के जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक मुलाकात करेंगे। इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव डाॅ.रणवीर सिंह भी उपस्थित रहेंगे।