सेना का अपमान करना, सेना के शौर्य पर सवाल उठाना कांग्रेस की फितरत: त्रिवेंद्र

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी और इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा द्वारा भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट पर की गई एयर स्ट्राइक में मारे गए आंतकियों की संख्या को लेकर सवाल खड़े करने पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा प्रहार किया
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी और इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा द्वारा भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट पर की गई एयर स्ट्राइक में मारे गए आंतकियों की संख्या को लेकर सवाल खड़े करने पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा प्रहार किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी अपने सहयोगियों की भाषा बोलते हैं; लाज़िमी है कि उनके नज़दीकी सहयोगी सैम पित्रोदा का भारतीय सेना पर उठाया ये प्रश्न भी राहुल जी की सोच दर्शाता है – जनता सब कुछ माफ़ कर सकती है पर देश की सेना पर सवाल उठाना क़तई बर्दाश्त नहीं करेगी।

रावत ने कहा कि ये कैसी मानसिकता है जो कांग्रेसियों को अपने ही देश की सेना पर सवाल उठाने को बाध्य कर रही है। प्रधानमंत्री जी का विरोध करते हुए राहुल गांधी की कांग्रेस अब भारत विरोधी भी हो गई है-जनता सब देख रही है और ऐसी भारत विरोधी मानसिकता को ज़रूर परास्त करेगी।

त्रिवेंद्र ने कहा कि सेना का अपमान करना, सेना के शौर्य पर सवाल उठाना कांग्रेस की फितरत है। ऐसे शर्मनाक बयानों से कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम जग जाहिर होता है।

मारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/