उत्तराखंड-  यहां होटल के कमरे में युवक-युवती के शव मिलने से मचा हड़कंप

देहरादून जिले के ऋषिकेश से बड़ी खबर सामने आ रही है । यहां सोमवार को होटल के कमरे से युवक-युवती की शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।
 
 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून जिले के ऋषिकेश से बड़ी खबर सामने आ रही है । यहां सोमवार को होटल के कमरे से युवक-युवती की शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

 

 जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश के कोयल घाटी स्थित होटल मधुबन होटल के एक कमरे में बीती शाम एक युवक और युवती रहने के लिए आए थे। सोमवार को जब काफी आवाज देने के बाद भी अन्दर से कोई जवाब नहीं मिला तो कर्मचारियों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि होटल के एक कमरे में एक युवक और युवती बीती शाम रहने के लिए आए थे। कमरा अंदर से बंद है और काफी आवाज देने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिल रहा है।

 

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक केआर पांडेय टीम सहित मौके पर पहुंचे। दरवाजा किसी तरह से खुलवा कर पुलिस की टीम भी पहुंची। दोनों का शव कमरे में पड़ा हुआ था।

युवक की पहचान हिमांशु राजपूत (27 वर्ष) बिजनौर उत्तर प्रदेश, युवती की पहचान वर्षा राजपूत (24 वर्ष )निवासी ऋषिकेश के रूप में हुई है। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है । पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया ये मामला आत्महत्या का लग रहा है हालांकि अभी मामले की जांच की जा रही है।