उत्तराखंड | कोरोना संक्रमित तीन और मरीजों की मौत, जानिए

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार लगातार तेज होती जा रही है। प्रदेश में रोज कोरोना संक्रमण के बड़ी संख्या में नए मामले आने का सिलसिला जारी है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 8 हजार के पार पहुंच गई है। गुरूवार को प्रदेश में एक बार फिर से कोरोना का
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार लगातार तेज होती जा रही है।

प्रदेश में रोज कोरोना संक्रमण के बड़ी संख्या में नए मामले आने का सिलसिला जारी है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 8 हजार के पार पहुंच गई है।

गुरूवार को प्रदेश में एक बार फिर से कोरोना का विस्फोट हुआ है। प्रदेश में कोरोना के 369 नए मामले सामने आए है, जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8623 हो गयी है।

वही गुरुवार देर रात दून मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की मौत हो गयी ।बताया गया है कि इन मरीजों को कोरोना के अलावा अन्य गंभीर बीमारियां भी थी।

इनमें एक देहरादून के सुद्दोवाला निवासी 56 वर्षीय महिला और दूसरा हरिद्वार जिले गोवर्धनपुर निवासी 60 वर्षीय महिला तीसरा हरिद्वार जिले के भूपतवाला निवासी 73 वर्षीय एक बुजुर्ग थे।वही प्रदेश में महामारी के चलते अब तक 102 मरीजों की मौत हो चुकी है।हालाकि ये सब किसी अन्य बीमारियों से भी ग्रसित थे।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/