उत्तराखंड | डेंगू का डंक, करीब 150 पुलिसकर्मी पड़े बीमार

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में डेंगू का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस महकमे को भी डेंगू ने गिरफ्त में ले लिया है। इसके साथ देहरादून में अब डेंगू के मरीजों की संख्या 1866 पहुंच गई है। अब तक ऋषिकेश और दून में करीब 150 पुलिस जवानों को डेंगू हो चुका है।एसपी
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में डेंगू का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस महकमे को भी डेंगू ने गिरफ्त में ले लिया है। इसके साथ देहरादून में अब डेंगू के मरीजों की संख्या 1866 पहुंच गई है।

अब तक ऋषिकेश और दून में करीब 150 पुलिस जवानों को डेंगू हो चुका है।एसपी सिटी श्वेता चौबे सीओ और कोतवालों समेत पुलिस जवान बुखार से पीड़ित हैं

पुलिस लाइन में ही पुलिस और पीएसी के करीब 35 कर्मचारी डेंगू की चपेट में हैं। अकेले ऋषिकेश कोतवाली में ही 25 पुलिसकर्मी डेंगू बुखार से पीड़ित हैं।।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरुण मोहन जोशी ने माना कि डेंगू पीड़ित पुलिसकर्मियों का आंकड़ा बढ़ा है। इसी के मद्देनजर सीओ सिटी शेखर सुयाल को नोडल अधिकारी बनाया गया है। उनको सभी पीड़ित जवानों के इलाज की निगरानी करने को कहा गया है। सभी जवानों का सही ढंग से इलाज कराया जाएगा।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost