उत्तराखंड - नशे में धुत सिपाही ने फोड़ा युवक का सिर, एसएसपी ने किया सस्पेंड

देहरादून में शराब के नशे में धुत एक सिपाही ने गाड़ियां टकराने पर हुए विवाद में एक युवक के सिर पर डंडा मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।  मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी अजय सिंह ने सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए जांच सीओ सिटी को सौंप दी है।
 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)  देहरादून में शराब के नशे में धुत एक सिपाही ने गाड़ियां टकराने पर हुए विवाद में एक युवक के सिर पर डंडा मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।  मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी अजय सिंह ने सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए जांच सीओ सिटी को सौंप दी है।

 

घटना 31 दिसंबर देर रात वसंत विहार थाना क्षेत्र स्थित अनुराग चौक के निकट की है। जानकारी के मुताबिक वसंत विहार निवासी मनी रात करीब 11 बजे मारुति वैन से कही जा रहा था। कोहरा अधिक होने के कारण वैन पुलिस के वाहन से टकरा गई। बताया जा रहा है उस समय पुलिसकर्मी मौके पर शराब पी रहे थे।

 

वैन की टक्कर होते ही सीओ प्रेमनगर कार्यालय में तैनात सिपाही शैलेंद्र आग बबूला हो गए। उन्होंने वाहन से उतरकर युवक पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए। घटनास्थल पर पहुंचीं क्षेत्र की निवर्तमान पार्षद अमिता सिंह ने बीच-बचाव करते हुए युवक को सिपाही से छुड़वाया और अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसएसपी अजय सिंह ने मामले का संज्ञान लेते हुए सिपाही को निलंबित कर मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी है।