उत्तराखंड | गहरी खाई में गिरी स्कूटी, युवक-युवती की मौके पर ही मौत

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून रोड पर सात मोड़ के समीप एक स्कूटी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। जिसमें एक युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि शनिवार की देर शाम साढ़े पांच बजे देहरादून रोड पर सात मोड़ के समीप रानीपोखरी
 

 ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून रोड पर सात मोड़ के समीप एक स्कूटी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। जिसमें एक युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि शनिवार की देर शाम साढ़े पांच बजे देहरादून रोड पर सात मोड़ के समीप रानीपोखरी की ओर से आ रही एक स्कूटी अनियंत्रित होकर 600 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

मौके पर पहुंची पुलिस की तीन टीमों ने गहरी खाई में उतरकर युवक और युवती के शव को बाहर निकाला। शवों को निजी वाहन से राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान 23 वर्षीय शुभम गुप्ता पुत्र रमेश गुप्ता निवासी चंद्रभागा और 20 वर्षीय गीता राजभर पुत्री अमरनाथ निवासी शीशम झाड़ी मुनिकीरेती के रूप में हुई।पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

“.Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/