उत्तराखंड- लापता युवती का अधजला हुआ शव जंगल में  मिला, प्रेमी गिरफ्तार

 
 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) मुनिकीरेती थाना के ढालवाला क्षेत्र से  करीब 13 दिन से लापता युवती का शव देहरादून मार्ग के जंगल में अधजली अवस्था में मिला है। पुलिस ने युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

जानकारी  के मुताबिक ढालवाला निवासी विनीता भंडारी (21) पुत्री महावीर सिंह भंडारी चार दिसंबर को घर से शापिंग करने की बात कह कर बाजार के लिए निकली थी जिसके बाद वह घर नहीं लौटी।

 

दोपहर बाद स्वजन ने जब उसकी खोजबीन की तो उसका मोबाइल फोन स्विच आफ आ रहा था। इस मामले में स्वजन ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने विनीता भंडारी की मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली जिस पर एक व्यक्ति के साथ विनीता भंडारी ने चार दिसंबर की दोपहर में आखरी बार बात की थी। इसके बाद पुलिस टीम लगातार उसकी खोजबीन में जुटी हुई थी।

 सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान विनीता चार दिसंबर को 11 बजकर आठ मिनट पर नटराज चौक के पास अकेले देहरादून की ओर जाती देखी गई थी। उसके हाथ में थैला भी था।

जिसके बाद पुलिस देहरादून मार्ग पर उसकी खोजबीन के लिए काबिंग चला रही थी। शनिवार की दोपहर देहरादून मार्ग पर सौ फूटी के समीप मुख्य मार्ग से करीब 200 मीटर दूर जंगल में एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ। जिसकी शिनाख्त ढालवाला निवासी विनीता भंडारी के रूप में की गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया।

शिनाख्त के बाद उसके प्रेमी मानीवाला निवासी अर्जुन रावत को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच की जा रही है। प्रेमी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।