उड़ीसा में प्रभावितों की मदद के लिए 5 करोड़ रुपये देगी त्रिवेंद्र सरकार

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकार ने उड़ीसा में आए चक्रवाती तूफान फानी से बड़े पैमाने पर हुए नुकसान के बाद प्रभावितों की मदद के लिए 5 करोड़ रुपये सहायता राशि देने का ऐलान किया है। त्रिवेंद्र ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि उड़ीसा में आए चक्रवाती तूफान से हुई जनधन हानि पर
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकार ने उड़ीसा में आए चक्रवाती तूफान फानी से बड़े पैमाने पर हुए नुकसान के बाद प्रभावितों की मदद के लिए 5 करोड़ रुपये सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

त्रिवेंद्र ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि उड़ीसा में आए चक्रवाती तूफान से हुई जनधन हानि पर सभी प्रभावित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।

रावत ने कहा कि प्रभावित जनता को राहत पहुंचाने के लिए उत्तराखंड सरकार की ओर से 5 करोङ रूपए की सहायता राशि स्वीकृत की है। उत्तराखंड की जनता, उङीसा के आपदा प्रभावितों के साथ है।

वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की स्वयंसेवी संस्थाओं एवं समाजसेवियों से भी उड़ीसा की आपदा पीड़ित जनता की सहायता की अपेक्षा है। हमारे उत्तराखण्ड की जनता आपदा से होने वाली कठिनाईयों से परिचित है। हम लोग इसका दर्द महसूस कर सकते हैं। संकट की इस घड़ी में उत्तराखण्ड की जनता उड़ीसावासियों के साथ है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/