हड़ताल पर बोले CM- उत्तराखंड में अन्य प्रदेशों से बेहतर वेतन स्केल

उत्तराखंड में विभिन्न कर्मचारियों की हड़ताल पर बोलते हुए मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि सरकार कर्मारियों का हित चाहती है और राज्य में सभी कर्मचारियों की समस्याओं को योजगनात तरीके से दूर किया जाएगा। साथ ही मुख्यमंत्री रावत ने ये भी कहा कि उत्तराखण्ड में वेतन स्केल अन्य प्रदेशों की तुलना में कहीं बेहतर
 

उत्तराखंड में विभिन्न कर्मचारियों की हड़ताल पर बोलते हुए मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि सरकार कर्मारियों का हित चाहती है और राज्य में सभी कर्मचारियों की समस्याओं को योजगनात तरीके से दूर किया जाएगा।

साथ ही मुख्यमंत्री रावत ने ये भी कहा कि उत्तराखण्ड में वेतन स्केल अन्य प्रदेशों की तुलना में कहीं बेहतर है। हड़ताल खत्म ना करने पर शिक्षकों को बर्खास्त करे सरकार: हाईकोर्ट

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से अपनी अलग-अलग मांगों को लेकर उत्तराखंड में विभिन्न विभागों के कर्मचारी एक के बाद एक हड़ताल का रास्ता अपनाकर सरकार पर अपनी मांगे पूरी करने के लिए दबाव बना रहे हैं।

शिक्षकों की हड़ताल पर तो शुक्रवार को नैनीताल हाईकोर्ट ने गहरी नाराजगी जताते हुए सरकार से हड़ताल वापस ना लेने पर उन्हें सेवा से बर्खास्त करने तक के आदेश दे दिए थे। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने भी कहा था कि आगामी विधानसभा चुनाव को करीब देखकर कर्मचारी सरकार पर हड़ताल का रास्ता अपनाकर अपनी मांगे पूरी करने का दबाव बना रहे हैं।