उत्तराखंड | अगले 4 दिनों में इन जिलों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी

.

राजधानी देहरादून में गुरुवार देर रात से लगातार झमाझम बारिश जारी है । उत्तराखंड के लगभग सभी इलाकों में शुक्रवार तड़के से बारिश हो रही है। इससे जहां एक तरफ लोगों को गर्मी से राहत मिली है। कई इलाकों में जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) राजधानी देहरादून में गुरुवार देर रात से लगातार झमाझम बारिश जारी है । उत्तराखंड के लगभग सभी इलाकों में शुक्रवार तड़के से बारिश हो रही है। इससे जहां एक तरफ लोगों को गर्मी से राहत मिली है। कई इलाकों में जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया।

मौसम विभाग ने उत्तराखंड में अगले तीन दिन एक बार फिर बारिश का अलर्ट जारी किया है । मौसम विभाग के अनुसार 20अगस्त को राज्य के पर्वतीय क्षेत्र में कहीं कहीं तीव्र बौछार के साथ ही भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। इस दौरान पर्वतीय क्षेत्रों में आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना है।

 मौसम विभाग के अनुसार 21 को उत्तरकाशी, देहरादून, नैनीताल, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है । 22 को पौड़ी, नैनीताल, पिथौरागढ़ में तीव्र बौछार के साथ भारी बारिश हो सकती है। 23 को भी कहीं-कहीं भारी बारिश को लेकर अलर्ट अलर्ट रहेगा।