उत्तराखंड - कमरे में मृत मिला सूचना विभाग का कर्मचारी,परिवार में कोहराम

देहरादून में उत्तराखंड सूचना एवं लोक संपर्क विभाग का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अपने कमरे में मृत मिला। बताया जा रहा है कि बिस्तर पर ही उनका शव पड़ा हुआ मिला। 

 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)  देहरादून में उत्तराखंड सूचना एवं लोक संपर्क विभाग का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अपने कमरे में मृत मिला। बताया जा रहा है कि बिस्तर पर ही उनका शव पड़ा हुआ मिला। 

 

मृतक 55 वर्षीय रामदयाल रिंग रोड रायपुर देहरादून में सूचना एवं लोक संपर्क विभाग उत्तराखंड में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत था। रामदयाल मूल रूप से निगम बाग, कुंडरी, लखनऊ के रहने वाले थे। देहरादून में वह किरायेके मकान में रह रहे थे।

 

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को थाना रायपुर को सूचना मिली कि आर्दश कॉलोनी रायपुर निकट रिंग रोड के एक मकान में रहने वाले एक व्यक्ति काफी देर से अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहा है । इसके बाद मकान मालिक और पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने वहां पहुंचकर दरवाजा तोड़ा। अंदर जाने पर पता चला कि कमरे में रामदयाल चित अवस्था में पड़ा हुआ हैं। पुलिस ने उन्हें एंबुलेंस की मदद से कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

बताया जा रहा है कि वो बीते चार-पांच सालों से बीमार चल रहे थे।  पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के लिए मोर्चरी भिजवाया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।  पुलिस ने मृतक के परिजनों को लखनऊ में सूचना दे दी गई है।