उत्तराखंड | पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 युवक गिरफ्तार, दो युवतियों को छुड़ाया

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) ऋषिकेश में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने रैकेट के सरगना समेत चार युवकों को गिरफ्तार किया है साथ ही दो युवतियों को छुड़ाकर उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया। पुलिस को जानकारी मिली थी कि युवतियों को बाहर से बुलाकर देह सेक्स रैकेट चलाया जा रहा
 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) ऋषिकेश में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने रैकेट के सरगना समेत चार युवकों को गिरफ्तार किया है साथ ही दो युवतियों को छुड़ाकर उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया।

पुलिस को जानकारी मिली थी कि युवतियों को बाहर से बुलाकर देह सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी ने चेकिंग अभियान चलाकर वाहनों को रोका, तो वो भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने वाहन को तलाशी के लिए रोका तो उसमें चार युवक और दो युवतियां बैठी थीं। सख्ती से पूछताछ करने पर गिरोह सरगना सतीश कुमार ने सेक्स रैकेट गिरोह की बात कबूली।

इस पर पुलिस ने गिरोह सरगना सहित चार युवकों को गिरफ्तार कर अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने कार में बैठी दो युवतियों को गिरोह के कब्जे से छुड़ाया। आरोपी सतीश कुमार निवासी दीनदयाल रोडी बेलवाला हरिद्वार, पवन शर्मा निवासी हरिपुरकलां, कपिल सारस्वत ऋषिकेश, दीपक कुमार निवासी नरेला दिल्ली हैं। युवतियों को व्हाट्यएप के जरिये बुलाया जाता था।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost