उत्तराखंड | स्कूल वैन चालक का मिला अधजला शव , जेब में मिला सुसाइड नोट

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत निर्माणाधीन लच्छीवाला भानियवाला हाईवे के पास गुरुवार को एक वैन चालक प्दीप की अधजली लाश मिली। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। युवक बुधवार शाम को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। युवक की शिनाख्त 28 साल के प्रदीप सिंह पुत्र
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत निर्माणाधीन लच्छीवाला भानियवाला हाईवे के पास गुरुवार को एक वैन चालक  प्दीप की अधजली लाश मिली। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। युवक बुधवार शाम को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था।

युवक की शिनाख्त 28 साल के प्रदीप सिंह पुत्र जगजीत सिंह निवासी बुल्लावाला मारखम ग्रांट के रूप में हुई। जानकारी के मुताबिक प्रदीप डोईवाला निवासी संजय अग्रवाल की स्कूल वैन चलाता था। बुधवार को वह वैन लेकर घर से निकला था, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। वाहन स्वामी संजय अग्रवाल ने भी जब प्रदीप को फोन लगाया तो उसका फोन नहीं उठा।

जिसके बाद संजय अग्रवाल ने प्रदीप के लापता होने की सूचना दी। पुलिस ने देर रात तक प्रदीप की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। प्रदीप की जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है।युवक की जेब से मिली डायरी से मिले सुसाइड नोट के जरिए पुलिस हत्या और आत्महत्या के पहलुओं की जांच कर रही है।इसके लिए फोरेंसिक टीम की मदद भी ली जा रही है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost