उत्तराखंड | ऋषिकेश में शुरु हुई MTV के मशहूर शो रोडीज की शूटिंग

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखण्ड में एम.टी.वी रोडीज की शूटिंग ऋषिकेश में प्रारम्भ हो गई है। रोडीज टीम का उत्तराखण्ड आगमन पर फिल्म विकास परिषद् के नोडल अधिकारी केएस चौहान ने स्वागत किया तथा उन्हें केदारनाथ मन्दिर का स्मृति चिन्ह् भी भेंट किया। चौहान ने कहा कि एम.टी.वी. रोडीज टीम की सरकार द्वारा हरसंभव मदद की जायेगी।
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखण्ड में एम.टी.वी रोडीज की शूटिंग ऋषिकेश में प्रारम्भ हो गई है। रोडीज टीम का उत्तराखण्ड आगमन पर फिल्म विकास परिषद् के नोडल अधिकारी केएस चौहान ने स्वागत किया तथा उन्हें केदारनाथ मन्दिर का स्मृति चिन्ह् भी भेंट किया। चौहान ने कहा कि एम.टी.वी. रोडीज टीम की सरकार द्वारा हरसंभव मदद की जायेगी।

रोडीज के इस सीजन में एम.टी.वी पर उत्तराखण्ड के पर्यटन डेस्टीनेशन ऋषिकेश को वर्ल्ड की योग नगरी तथा सोलर उर्जा को फोकस किया जा रहा है। रोडीज के होस्ट नेहा धूपिया, रणविजय, प्रिंस, रफ्तार तथा निर्देशक ने उत्तराखण्ड को बेस्ट फिल्म डेस्टीनेशन कहा।

रोडीज की टीम ने कहा कि उत्तराखण्ड की वादियां बहुत सुंदर है तथा उन्हें उत्तराखण्ड में शूटिंग करने में बहुत आनंद आ रहा है। रोडीज की शूटिंग उत्तराखण्ड के विभिन्न स्थानों पर लगभग 20 दिनों तक होगी। इस सीजन में कुल 20 प्रतिभागी है।।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost