उत्तराखंड | दोस्त की पार्टी से लौट रहे थे दो युवक, दीवार से जा टकराई बाइक, दोनों की मौत

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में आईटी पार्क के पास गुरुवार देर रात एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दीवार से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक राजपुर में अपने दोस्त की पार्टी से अपनी मोटरसाइकिल (यूके 10 A 2775) से
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में आईटी पार्क के पास गुरुवार देर रात एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दीवार से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक दोनों युवक राजपुर में अपने दोस्त की पार्टी से अपनी मोटरसाइकिल (यूके 10 A 2775) से लौट रहे थे, तभी आईटी पार्क के पास मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दीवार से जा टकराई मृतक नरेश रावत टीएसडीसी कॉलेज टिहरी में बीटेक का छात्र था और कपिल रावत देहरादून में प्राइवेट जॉब करता था। पुलिस द्वारा मृतकों के पंचायतनामा भर शवों को दून अस्पताल की मॉर्चरी में रखा गया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

मृतक युवकों की पहचान कपिल रावत  (21 वर्ष)पुत्र प्रेम सिंह रावत निवासी ग्राम कोटी, थाना बड़कोट, जनपद उत्तरकाशी, उम्र करीब 21 वर्ष और नरेश रावत (22 वर्ष)पुत्र मंजू रावत निवासी ग्राम कोटी, थाना बड़कोट, जनपद उत्तरकाशी, के रूप में हुई।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost