उत्तराखंड | दो और कोरोना संक्रमित लोगों की मौत, मचा हडकंप

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिलहाल थमती नहीं दिख रही है। कोरोना संक्रमण के नए मामले आने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को प्रदेश में कोरोना के 210 नए मामले सामने आए है, जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4849 हो गयी है। इसी बीच कोरोना संक्रमित दो लोगों की
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिलहाल थमती नहीं दिख रही है।

कोरोना संक्रमण के नए मामले आने का सिलसिला जारी है।

मंगलवार को प्रदेश में कोरोना के 210 नए मामले सामने आए है, जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4849 हो गयी है।

इसी बीच कोरोना संक्रमित दो लोगों की मौत हो गई इनमें देहरादून के पटेलनगर निवासी 48 वर्षीय एक महिला की मौत मंगलवार को दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हुई है।

बताया गया कि महिला पहले एक निजी अस्पताल में भर्ती थी। कोरोना पॉजिटिव मिलने पर उसे दून अस्पताल के लिए शिफ्ट किया गया, जहां डॉक्टरों ने तत्काल उसका इलाज भी शुरू कर दिया था लेकिन कुछ ही देर बाद महिला की मौत हो गई।

दूसरी ऋषिकेश निवासी 46 वर्षीय एक कोरोना पॉजिटिव महिला की बुधवार की सुबह मौत हो गई। 19 जुलाई को उसे एम्स में भर्ती किया गया था।

जंहा जांच के बाद महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसे गंभीर हालत में वेंटिलेटर में रखा गया था। यह महिला ऋषिकेश की रहने वाली है।

एम्स प्रशासन ने बताया कि यह महिला उच्च रक्तचाप और थायराइड की समस्या से ग्रसित थी। इस संबंध में प्रशासन को सूचित कर दिया गया है।

अब तक कोरोना संक्रमित 56 मरीजों की मौत हो चुकी है। हालाकि ये सब लोग कई बीमारियों से पीड़ित थे।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSउत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/