उत्तराखंड | अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी कार, 3 लोगों की मौके पर ही मौत

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में चकराता तहसील के राजस्व क्षेत्र बेगी अंतर्गत मीनस-बुल्हाड़ मोटर मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम को स्कार्पियो कार में सवार
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में चकराता तहसील के राजस्व क्षेत्र बेगी अंतर्गत मीनस-बुल्हाड़ मोटर मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम को स्कार्पियो कार में सवार होकर अटाल गांव से बायला जा रहे थे इसी दौरान करीब 6 बजे मीनस-बुल्हाड़ मोटर मार्ग के पास कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। राजस्व पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों और मृतकों के शव को खाई से बाहर निकाला।पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हादसे में गंभीर रूप से दो घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जानकारी मिली है कि तीनों मृतक एक ही गांव के थे।मृतकों की पहचान बारू सिंह (36) पुत्र रतिराम, कीरत सिंह(39) पुत्र नंदा और हीरा(40) पुत्र लोइमा निवासी बायला के रुप में हुई है।इस सूचना से गांव में कोहराम मच गया।

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/