करोना से ‘जंग’ में उत्तराखंड की पहली जीत, एक ट्रेनी आइएफएस अस्पताल से हुआ डिस्चार्ज

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड ने कोरोना से’जंग’ में पहली जीत हासिल कर ली है। इंदिरा गांधी राष्ट्रीय वन अकादमी का एक ट्रेनी आइएफएस को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।अब पूरी तरह स्वस्थ है। बता दें, ट्रेनी आईएफएस को विगत 15 मार्च को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बर्फ जांच में उसकी
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड ने कोरोना से’जंग’ में पहली जीत हासिल कर ली है। इंदिरा गांधी राष्ट्रीय वन अकादमी का एक ट्रेनी आइएफएस को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।अब पूरी तरह स्वस्थ है।

बता दें, ट्रेनी आईएफएस को विगत 15 मार्च को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बर्फ जांच में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वह स्पेन से लौटा था। स्वास्थ्य विभाग ने अन्य ट्रेनी आईएफएस के भी सैंपल लिए थे। 19 मार्च को दो और ट्रेनी आईएफएस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिनमें अब एक पूरी तरह स्वस्थ हो गया है।

नासिक के रहने वाले इस प्रशिक्षु ने बताया कि कोरोना खतरनाक बीमारी है, लेकिन ऐसा भी नहीं है कि इससे पार न पाया जा सके। कोरोना से लड़ने के लिए आपको मानसिक रूप से भी मजबूत होना पड़ेगा। प्रदेश में कोरोना के अब तक पांच मरीज सामने आए थे जिसमे से पहला मरीज ठीक हुआ है। अभी चार संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost