ICSE-ISC Result | 12वीं में वरदान तो 10वीं में सौम्या ने किया उत्तराखंड टॉप

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (सीआईएससीई) ने 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित कर दिए हैं। 12वीं में कार्मन स्कूल के छात्र वरदान ने भी उत्तराखंड टॉप किया है तो 10वीं में देहरादून की एन मैरी स्कूल की सौम्या कृष्णात्रेय ने टॉप किया है। वरदान और सौम्या दोनों ही देशभर
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (सीआईएससीई) ने 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित कर दिए हैं।

12वीं में कार्मन स्कूल के छात्र वरदान ने भी उत्तराखंड टॉप किया है तो 10वीं में देहरादून की एन मैरी स्कूल की सौम्या कृष्णात्रेय ने टॉप किया है। वरदान और सौम्या दोनों ही देशभर में तीसरे स्थान पर रहे। वरदान ने 99.50% मार्क्स हासिल किए तो सौम्या ने 99.20 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं।

बता दें कि देशभर में कक्षा 12वीं के दो टॉपरों ने 100 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। कोलकता के देवांग कुमार अग्रवाल और बेंगलुरु की विभा स्वामीनाथन ने 100 प्रतिशत अंक के साथ ऑल इंडिया टॉप किया है।

वहीं हाईस्कूल में ऑल इंडिया टॉप करने वाली मुंबई की जूही रूपेश कजारिया और मुक्तसर के मनहार बंसल ने 498 अंक (99.60 प्रतिशत) प्राप्त किए हैं।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/