‘कमांडो’ हीरो ने इस धांसू अंदाज में जलाई मोमबत्ती, वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखिए

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) PM नरेंद्र मोदी के रविवार रात नौ बजे और नौ मिनट के लिए दीया, मोमबत्ती जलाने के आह्वान किया था। इस अपील पर पूरे देश ने रात 9 बजे 9 मिनट तक दीया जलाया। फिल्म जगत और बड़ी बड़ी हस्तियों ने भी दीया जलाकर पीएम का सपोर्ट किया। बॉलिवुड के सबसे
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) PM नरेंद्र मोदी के रविवार रात नौ बजे और नौ मिनट के लिए दीया, मोमबत्ती जलाने के आह्वान किया था। इस अपील पर पूरे देश ने रात 9 बजे 9 मिनट तक दीया जलाया।

फिल्म जगत और बड़ी बड़ी हस्तियों ने भी दीया जलाकर पीएम का सपोर्ट किया। बॉलिवुड के सबसे फिट एक्टर माने जाने वाले ‘कमांडो’ हीरो विद्युत जामवाल ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। लेकिन एक्टर ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ जाएंगे।

दरअसल, विद्युत ने पारंपरिक तरीके से मोमबत्ती जलाने और बुझाने के लिए प्राचीन भारतीय मार्शल आर्ट कलरीपायट्टु का इस्तेमाल किया. विद्युत ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किए, जिनमें उन्हें अपने कलरीपायट्टु कौशल से बिन छुए मोमबत्तियों को जलाते और बुझाते देखा जा सकता है। विद्युत के इस वीडियो को देखकर खुद PM मोदी का दिल भी खुश हो जाएगा।

विद्युत ने लिखा, “रात 9 बजे नौ मिनट के बाद. कोरोना के खिलाफ भारत लड़ रहा है. घर पर रहें, सुरक्षित रहें। कलरीपायट्टु कहता है कि एक ही चीज को करने के लाखों तरीके हैं, सभी को ट्राइ कीजिए. अब ये करके देखो, आइसोलेशन के साथ कोरोना भगाओ।”

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost