उत्तराखंड | गर्मी से मिलेगी राहत, अगले 24 घंटों के दौरान इन जगहों पर बारिश और ओले गिरने का अनुमान

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) सोमवार को बारिश के बाद उत्तराखंड में लोगों को राहत मिली है। मौसम विभाग ने एख बार फिर मौसम को लेकर अपडेट दिया है जिसके मुताबिक सोमवार को एक बार फिर उत्तराखंड के ज्यादातर क्षेत्रों में बारिश होगी। इसके अलावा अगले 24 घंटों के दौरान पहाड़ी इलाकों में ओले गिरने की संभावना
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) सोमवार को बारिश के बाद उत्तराखंड में लोगों को राहत मिली है। मौसम विभाग ने एख बार फिर मौसम को लेकर अपडेट दिया है जिसके मुताबिक सोमवार को एक बार फिर उत्तराखंड के ज्यादातर क्षेत्रों में बारिश होगी। इसके अलावा अगले 24 घंटों के दौरान पहाड़ी इलाकों में ओले गिरने की संभावना है। कुछ मैदानी इलाकों में 70 किमी तक की गति से आंधी आ सकती है।

जानकारी के मुताबिक मौसम विभाग बताया कि मंगलवार को भी दून समेत प्रदेश के ज्यादातर क्षेत्रों में बादल छाये रहने का अनुमान है। अधिकांश इलाकों में गरज और चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। राज्य के लगभग सभी पहाड़ी इलाकों में बारिश की संभावना है। कुछ इलाकों में ओले भी गिर सकते हैं। दूसरी ओर मैदानी इलाकों में 50 से 60 किमी प्रति घंटे तक की रफ्तार से आंधी चलेगी। आंधी की रफ्तार 70 किमी प्रति घंटे तक भी पहुंच सकती है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www।youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost         

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost