उत्तराखंड में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में आज भी बारिश- बर्फबारी का अलर्ट

उत्तराखंड में पहाड़ से लेकर मैदान तक मौसम का मिजाज बदला हुआ है। राज्य के कई जनपदों में हल्की से मध्यम बारिश का दौर जारी है। झमाझम बरसात से जहां तापमान में गिरावट आई है । मौसम विभाग ने शुक्रवार को राज्य के जनपदों में गरज चमक के साथ तेज बारिश ओलावृष्टि की संभावना जताते हुए अलर्ट जारी किया है।
 
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में पहाड़ से लेकर मैदान तक मौसम का मिजाज बदला हुआ है। राज्य के कई जनपदों में हल्की से मध्यम बारिश का दौर जारी है। झमाझम बरसात से तापमान में गिरावट आई है। मौसम विभाग ने शुक्रवार को राज्य के सभी जनपदों में गरज चमक के साथ तेज बारिश ओलावृष्टि की संभावना जताते हुए अलर्ट जारी किया है।

 

मौसम विभाग ने तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए 31 मार्च को देहरादून. हरिद्वार. नैनीताल. टिहरी. पौड़ी. अल्मोड़ा तथा उधमसिंह नगर जनपदों के लिए येलो अलर्ट जारी करते हुए कहीं-कहीं तेज हवाओं के साथ बिजली चमकने के साथ तेज बौछार होने की संभावना व्यक्त की है।वहीं, पर्वतीय क्षेत्रों में 3500 मीटर और उससे अधिक ऊंचाई वाले स्थानों में बर्फबारी की संभावना है। वहीं, देहरादून, नैनीताल जिले में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश की संभावना है।