उत्तराखंड | पहले प्रेमिका की गला रेतकर हत्या की, फिर खुद को मारा चाकू

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) एक युवक ने पहले प्रेमिका का गला रेतकर हत्या कर दी। फिर खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया। आरोपी युवक को गंभीर हालत मेंएम्स में भर्ती कराया गया है। युवती के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक आज सुबह युवती के पिता किसी काम से
 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) एक युवक ने पहले प्रेमिका का गला रेतकर हत्या कर दी। फिर खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया। आरोपी युवक को गंभीर हालत मेंएम्स में भर्ती कराया गया है। युवती के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह युवती के पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे और मां मॉर्निंग वॉक पर गई थी। युवती घर पर अकेली थी। सुबह करीब 6:30 बजे युवक युवती के घर पहुंचा और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया।युवक कल्याणी के बीच नोकझोंक हुई। इस बीच युवक ने कल्याणी के गले पर व शरीर पर कई जगह चाकू से वार कर दिया।

युवक ने  अपने गले पर भी चाकू मार दिया। सूचना पाकर कल्याणी के परिजन व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।  जहां दोनों खून से लथपथ पड़े हुए थे।बताया जा रहा है कि लड़की शादी के लिए मना कर रही थी जिससे युवक नाराज हो गया ।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की हालत में पड़े युवक को एम्स ऋषिकेश पहुंचाया, जबकि युवती मौके पर ही दम तोड़ चुकी थी। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।युवक की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost