आमिर ने अपनाया ‘पैड मैन’ चैलेंज, अब अमिताभ, शाहरुख और सलमान की बारी

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) सुपरस्टार आमिर खान ने ट्विटर पर बॉलीवुड के तीन सुपरस्टार यानी शाहरुख खान, सलमान खान और अमिताभ बच्चन को एक अनोखा चैलेंज दे दिया है। अब देखना यह होगा कि क्या आमिर के कहने पर इंडस्ट्री के यह इतने बड़े सितारे यह चैलेंज पूरा कर पाएंगे ? दरअसल यह चैलेंज है ‘पैडमैन
 

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) सुपरस्‍टार आमिर खान ने ट्विटर पर बॉलीवुड के तीन सुपरस्‍टार यानी शाहरुख खान, सलमान खान और अमिताभ बच्‍चन को एक अनोखा चैलेंज दे दिया है। अब देखना यह होगा कि क्‍या आमिर के कहने पर इंडस्‍ट्री के यह इतने बड़े सितारे यह चैलेंज पूरा कर पाएंगे ?

दरअसल यह चैलेंज है ‘पैडमैन चैलेंज’। यह चैलेंज अक्षय कुमार की पत्‍नी और फिल्‍म ‘पैडमैन’ की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना ने अपने को-स्‍टार रह चुके आमिर को दिया, जिसे अब आमिर ने आगे बढ़ाया है।

दरअसल अक्षय कुमार जल्‍द ही फिल्‍म ‘पैडमैन’ लेकर आ रहे हैं, जिसका विषय महिलाओं की महावारी और उससे जुड़ी समस्‍या पर है। इस फिल्‍म के प्रमोशन के चलते ही ट्विंकल खन्ना ने आमिर खान को टैग करते हुए एक अपना एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह हाथ में सेनेट्री पैड लिए नजर आ रही हैं। ट्विंकल ने आमिर को चैलेंज किया कि वह भी हाथ में सेनेट्री पैड लेकर एक फोटो शेयर करें।

ट्विंकल के इस चैलेंज को शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा, ‘शुक्रिया ट्विंकल खन्ना। हां, मेरे हाथों में यह पैड है और इसमें शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। यह स्‍वाभाविक है। #PadManChallenge इस संदेश को कॉपी कर पेस्‍ट करें और अपने दोस्‍तों को पैड के साथ फोटो शेयर करने का चैलेंज दें। मैं यह चैलेंज अमिताभ बच्‍चन, शाहरुख खान और सलमान खान को दे रहा हूं।

https://mobile.twitter.com/aamir_khan/status/959370480418525184?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fhindi%2Fentertainment%2Fbollywood%2Faamir-khan-gave-padman-challenge-to-amitabh-bachchan-shah-rukh-khan-and-salman-khan%2F370584