पढ़ें – बाबा रामदेव ने बॉलिवुड अभिनेता रणवीर को क्यों ठोका ?

योगगुरु बाबा रामदेव को डांस नहीं आता लेकिन ठोकना आता है। ये हम नहीं कह रहे हैं बाबा रामदेव खुद कहते सुनाई दिए कि उन्हें डांस तो नहीं आता लेकिन किसी को ठोकना अच्छे से आता है। दरअसल हम बात कर रहे हैं एक निजि टीवी चैनल के एक कार्यक्रम की जिसमें बाबा रामदेव के
 

योगगुरु बाबा रामदेव को डांस नहीं आता लेकिन ठोकना आता है। ये हम नहीं कह रहे हैं बाबा रामदेव खुद कहते सुनाई दिए कि उन्हें डांस तो नहीं आता लेकिन किसी को ठोकना अच्छे से आता है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं एक निजि टीवी चैनल के एक कार्यक्रम की जिसमें बाबा रामदेव के साथ ही बॉलिवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम में रणवीर ने बाबा रामदेव को अपने साथ डांस करने के लिए बुलाया तो रामदेव ने कहा कि उन्हें डांस करना नहीं आता, ठोकना आता है।

रणवीर कहां पीछे रहने वाले थे, रणवीर ने बाबा को कबा कि अच्छा होता अगर आप दो-चार डांस स्टेप्स ठोक लेते, इस पर बाबा रामदेव ने कहा कि मेरा वाला डांस सूर्य नमस्कार का होता है, और तुम्हें साथ में करना पड़ेगा। इस पर रणवीर ने हामी भरते हुए बाबा के साथ सूर्य नमस्कार करने की की कोशिश की लेकिन रणवीर ऐसा नहीं कर पाए और बाबा रामदेव के हुनर का लोहा मान लिया।

इस पर बाबा ने मौका ना चूकते हुए रणवीर को पतंजलि का आटा और दलिया खाने की सलाह दी। इस पर रणवीर ने कहा कि उन्हें सिक्स पैक ऐब्स चाहिए तो बाबा ने उन्हें अपने ऐब्स दिखा दिए। साथ ही सलाह दी पतंजलि च्यवनप्राश खाया करो।

रामदेव ने इस बार रणवीर से पूछा कि क्या अब कुश्ती करनी है ? तो रणवीर मजाकिया लहजे में बोले, ये क्या कर रहे हो बाबाजी। आपका बच्चा हूं मैं। मेरी पैंट इतनी टाइट है फिर भी मैंने आपके साथ योग किया, ज्यादा करता तो यह फट सकती थी। इस पर बाबा सहित पूरी ऑडियंस ठहाका लगाकर हंस पड़ी।