ट्रंप ने की इस उत्तराखंडी अभिनेत्री की दिल खोलकर तारीफ

20 जनवरी को अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ताजपोशी जश्न के साथ होगी। शपथ ग्रहण का कार्यक्रम बेहद भव्य होगा। इस शानदार समारोह में उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड अदाकारा मनस्वी ममगाईं भी बतौर कलाकार शिरकत करेंगी। मिडडे में छपी खबर के मुताबिक, अमेरिका के एक अखबार हिटलिस्ट को दिए इंटरव्यू में
 

20 जनवरी को अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ताजपोशी जश्न के साथ होगी। शपथ ग्रहण का कार्यक्रम बेहद भव्य होगा। इस शानदार समारोह में उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड अदाकारा मनस्वी ममगाईं भी बतौर कलाकार शिरकत करेंगी।

मिडडे में छपी खबर के मुताबिक, अमेरिका के एक अखबार हिटलिस्ट को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड अभिनेत्री मनस्वी ममगांई ने बताया कि उन्हें इस कार्यक्रम में एक परफॉरमेंस के लिए चुना गया है। वे तकरीबन आधे घंटे कार्यक्रम में हिंदी सिनेमा पर आधारित अपनी प्रस्तुति देंगी।

अखबार के मुताबिक मनस्वी ने अपने इंटरव्यू में अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ करते हुए बताया कि ट्रंप ने भी उनकी तारीफ की है। ट्रंप ने मनस्वी की तारीफ मे कहा कि, वह इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें मिस यूनिवर्स बनना चाहिए था।