जब बिना कपडों के मॉल में घूम आई मॉडल, देखिए वीडियो

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] आप इस बात का यकीन नहीं करेंगे कि एक लड़की बिना कपड़ों के अपने घर से बाहर निकली। इतना ही नहीं वो घर से निकलकर लोगों की निगाहों को धोखा देते हुए एक मॉल में चली गई और आराम से वहां घूम रही थी, लेकिन इसे बाद भी कोई ये नहीं
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] आप इस बात का यकीन नहीं करेंगे कि एक लड़की बिना कपड़ों के अपने घर से बाहर निकली। इतना ही नहीं वो घर से निकलकर लोगों की निगाहों को धोखा देते हुए एक मॉल में चली गई और आराम से वहां घूम रही थी, लेकिन इसे बाद भी कोई ये नहीं जान पाया कि इस लड़की ने कपड़ें नहीं पहने हैं।

जी हां, इस मॉडल के शरीर पर आप जो ब्लैक कलर का टॉप और जीन्स देख रहे हैं वो दरअसल पेंट है। इस मॉडल का नाम है मारिया ल्यूसिओटिस। और इसके शरीर को कलर किया है पेंट आर्टिस्ट जेन सिडेल ने। जेन सेडिल ने मारिया को इस तरह पेंट किया है कि कोई भी उन्हें देखकर ये पता नहीं लगा पाएगा कि मारिया ने कपड़े नहीं पहने हुए हैं।

सेडिल ने पेंट के अलावा मारिया को क्रीम कलर का स्कार्फ और ब्लैक बूट भी पहनाया है जिससी वजह से तो बिल्कुल नहीं लग रहा कि मारिया के शरीर पर ब्लैक टॉप और ब्लू जीन्स को पेंट किया गया है।  मजे की बात तो ये है कि मारिया इसी तरह अमेरिका के एक मॉल में घूम आई और अगल-बगल घूम रहे लोगों को इस बात का पता नहीं चल सका।

जेन द बॉडी पेंटर ने मारिया की बॉडी को पेंट करने का वीडियो और फोटोज भी अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट की हैं। फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मैंने और मेरी बेटी ने मॉडल को पेंट किया और इसी तरह उसे मॉल घुमाने ले गए।