Surgical Strike पर फिल्म, अजीत डोभाल की भूमिका में नजर आएंगे परेश रावल

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) सीमा पर भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक में भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की भूमिका काफी अहम थी। इसी को लेकर जल्द ही एक फिल्म भी रीलीज होगी। खास बात ये है कि फिल्म में उत्तराखंड के रहने वाले राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की भूमिका बॉलीवुड एक्टर परेश रावल निभाएंगे।
 

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) सीमा पर भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक में भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की भूमिका काफी अहम थी। इसी को लेकर जल्द ही एक फिल्म भी रीलीज होगी।

खास बात ये है कि फिल्म में उत्तराखंड के रहने वाले राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की भूमिका बॉलीवुड एक्टर परेश रावल निभाएंगे। उन्होंने अपने फर्स्ट लुक को खुद ही अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

दरअसल, परेश रावल फिल्म ‘उरी’ में अजीत डोभाल के किरदार में नजर आएंगे और उन्होंने फिल्म से अपने फर्स्ट लुक की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में परेश पूरी तरह से अजीत डोभाल जैसे ही नजर आ रहे हैं।

परेश रावल ने अपने लुक को शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म में मैं माननीय नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल की भूमिका निभा रहा हूं। जिंदगी में ऐसा एक ही बार होता है जब आपको असल जिंदगी के हीरो की भूमिका निभाने का मौका मिलता है।

बता दें फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग सर्बिया में की जा रही है और फिल्म में यामी गौतम और विक्की कौशल भी अहम भूमिकाओं में है। यामी ने इस फिल्म के लिए अपना मेकऑवर भी किया है। यामी ने इस फिल्म के लिए हेयर कट करवाया है और वह फिल्म में एक जासूस की भूमिका में दिखाई देंगी।

इस फिल्म ‘उरी’ को रोनी स्क्रूजवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म की कहानी बोर्डर पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। बता दें इस फिल्म की कहानी 2016 के सितंबर में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। वहीं इस फिल्म से पहले परेश रावल ‘संजू’ में सुनील दत्त की भूमिका में नजर आएंगे।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)