ईशा के संगीत में मुकेश अंबानी ने किया खुलासा, पत्नी ने इस चीज पर लगाया है बैन

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) ईशा अंबानी का प्री वेडिंग सेलिब्रेश उदयपुर के ओबेरॉय उदय विलास में पूरे जोरो पर है। इस सेलिब्रेशन में पूरा बी टाउन जुटा हुआ है। शनिवार को हुई संगीत सेरेमनी को शाहरुख खान और करण जौहर ने होस्ट किया। इस दौरान करण जौहर ने मुकेश अंबानी के साथ रैपिड फायर राउंड भी
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) ईशा अंबानी का प्री वेडिंग सेलिब्रेश उदयपुर के ओबेरॉय उदय विलास में पूरे जोरो पर है। इस सेलिब्रेशन में पूरा बी टाउन जुटा हुआ है। शनिवार को हुई संगीत सेरेमनी को शाहरुख खान और करण जौहर ने होस्ट किया। इस दौरान करण जौहर ने मुकेश अंबानी के साथ रैपिड फायर राउंड भी खेला।

सोशल मीडिया पर संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है। संगीत सेरेमनी के दौरान करण जौहर ने स्टेज पर मुकेश अंबानी के साथ रैपिड फायर राउंड खेला। इस रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने मुकेश अंबानी से पूछा- यदि वे एक दिन नीता अंबानी के रूप में सुबह जागें तो कौन सा काम करेंगे?

मुकेश अंबानी ने जवाब में कहा- वे उन सब खाने में से बैन हटा देंगे, जो नीता अंबानी ने उन पर लगा रखे हैं। इसक बाद करण ने पूछा कि उनके हिसाब से चुनाव कौन जीतेगा? इस पर मुकेश अंबानी ने कहा- कोई पॉलिटिकल पार्टी। करण ने आखिर में पूछा कि उनके होने वाले दामाद आनंद पीरामल का सीक्रेट क्या है? अंबानी ने कहा कि हम दोनों ही फूड लवर हैं।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/