सनी लियोनी का सपना होगा पूरा, ‘रईस’ में शाहरुख संग लगाएंगी ठुमके

मुंबई: खबर है कि इस ईद पर रिलीज होने जा रही शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में सनी लियोनी एक गाना करने जा रही हैं। इस फिल्म में एक स्पेशल आइटम सांग होगा जो सनी लियॉन पर फिल्माया जाएगा। यानी अब सनी का एक और सपना पूरा होने जा रहा है और उनकी एक शिकायत
 

मुंबई: खबर है कि इस ईद पर रिलीज होने जा रही शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में सनी लियोनी एक गाना करने जा रही हैं। इस फिल्म में एक स्पेशल आइटम सांग होगा जो सनी लियॉन पर फिल्माया जाएगा। यानी अब सनी का एक और सपना पूरा होने जा रहा है और उनकी एक शिकायत दूर होने जा रही है, क्योंकि सनी कई बार दुखी होते हुए यह कह चुकी हैं कि उनके पुराने पेशे यानी पोर्न स्टार होने की वजह से उनके साथ कोई बड़ा स्टार और बड़ा फिल्मकार काम करना नहीं चाहता।

पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड के दिग्गज उनके साथ खड़े नजर आए हैं। आमिर खान कह चुके हैं कि उन्हें सनी के साथ काम करने में कोई हिंचकिचहट या संकोच नहीं है। आमिर से पहले करण जोहर जैसे बड़े फिल्मकार अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में मेहमान भूमिका के लिए कास्ट कर चुके हैं, जिसमें रणबीर कपूर जैसे अभिनेता मौजूद हैं।

अब खबर आ रही है कि शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ में सनी एक गाना करने वाली हैं। यानी धीरे धीरे ही सही और छोटे पैमाने पर ही सही, बॉलीवुड के बड़े सितारे और बड़े फिल्मकार सनी को अपनी फिल्मों में ले रहे हैं।