अक्षय कुमार की फिल्म ‘रुस्तम’ का पहला पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार ने गुरुवार को अगली फिल्म ‘रुस्तम’ का पहला पोस्टर जारी किया. फिल्म में वह नौसेना के अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। पोस्टर में अक्षय नौसेना अधिकारी की वर्दी पहने हुए, पतली मूछों के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्टर में उनकी और इलियाना डीक्रूज की छोटी-सी एक तस्वीर भी
 

बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार ने गुरुवार को अगली फिल्म ‘रुस्तम’ का पहला पोस्टर जारी किया. फिल्म में वह नौसेना के अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। पोस्टर में अक्षय नौसेना अधिकारी की वर्दी पहने हुए, पतली मूछों के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्टर में उनकी और इलियाना डीक्रूज की छोटी-सी एक तस्वीर भी है, जिसमें डीक्रूज काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं। वहीं पोस्टर की पृष्ठभूमि पर अखबार भी छपा हुआ है।

इस फिल्म के पोस्टर की पंच लाइन से भी फिल्म के बारे में काफी अटकलें साफ होती नजर आ रही हैं। इसका हिंदी में मतलब निकलता है ‘तीन शॉटस जिन्होंने देश को स्तब्ध कर दिया।’ अक्षय ने ट्विटर पर पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा, “तीन गोलियों ने देश को तो स्तब्ध किया ही, इसका जीवन भी बदल दिया। क्या हुआ था ‘रुस्तम’ के साथ, जानिए 12 अगस्त, 2016 को।”

यह पहली बार नहीं है जब अक्षय बचाव अधिकारी की भूमिका में हैं। इससे पहले वह ‘हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ में सेना के अधिकारी की भूमिका में नजर आ चुके हैं। वहीं ‘एयरलिफ्ट’ और ‘गब्बर इज बैक’ में भी वह महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए।