इस वजह से नहीं हो पा रही है प्रियंका चोपड़ा की शादी !

मुंबई [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] बॉलीवुड से हॉलीवुड की तरफ बढ़ चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। इन दिनों वह अपने अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग में लगी हैं तो वहीं उनकी हॉलीवुड फिल्मों का भी सफर जोरों से शुरू हो चुका है. सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं, प्रियंका बॉलीवुड
 

मुंबई [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] बॉलीवुड से हॉलीवुड की तरफ बढ़ चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्‍ट्स में काफी बिजी हैं। इन दिनों वह अपने अमेरिकी टीवी शो ‘क्‍वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग में लगी हैं तो वहीं उनकी हॉलीवुड फिल्‍मों का भी सफर जोरों से शुरू हो चुका है. सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं, प्रियंका बॉलीवुड की भी कई फिल्‍मों की स्क्रिप्‍ट पर विचार कर रही हैं।

अपने इतने सारे बिजी शेड्यूल के बीच प्रियंका शादी की भी मन बना रही हैं, लेकिन इस ‘देसी गर्ल’ को देश-विदेश घूमने के बाद भी अपनी पसंद का लड़का अभी तक नहीं मिला है। यह हम नहीं बल्कि खुद प्रियंका चोपड़ा कह रही हैंय़

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार प्रियंका का कहना है कि वह शादी के लिए सही व्यक्ति की तलाश में हैं हालांकि प्रियंका का कहना है कि शादी प्‍लानिंग से नहीं होती।

मंगलवार को ‘जी सिने अवॉर्ड 2017’ में हिस्‍सा बनने इंडिया आईं प्रियंका से मीडिया ने शादी के बारे में पूछा? इस पर उन्होंने कहा, ‘शादी प्‍लानिंग से नहीं होती। आपको अपने लिए सही व्यक्ति की तलाश की जरूरत होती है। अगर मुझे सही व्यक्ति मिल जाएगा तो मैं तुरंत शादी कर लूंगी। मैं अब भी ऐसे शख्स की तलाश में हूं।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)