FIR में रितिक ने लिया कंगना का नाम, पुलिस ने जारी किया समन

फिल्म अभिनेता रितिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनोट के बीच चल रहे घमासान में एक नया मोड़ आ गया है। रितिक ने मुंबई पुलिस के साइबर सेल में नई एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें कंगना का नाम लिया है। पुलिस ने कंगना और उनकी बहन को समन जारी किया है। जानकारी के मुताबिक, एक फेक
 

फिल्म अभिनेता रितिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनोट के बीच चल रहे घमासान में एक नया मोड़ आ गया है। रितिक ने मुंबई पुलिस के साइबर सेल में नई एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें कंगना का नाम लिया है। पुलिस ने कंगना और उनकी बहन को समन जारी किया है।

जानकारी के मुताबिक, एक फेक मेल आईडी के जरिए रितिक और कंगना के बीच बातचीत हुई थी। इसमें किसी शख्स ने रितिक बनकर कंगना को बधाई दी थी। इस पर रितिक का कहना है कि उन्होंने कोई बातचीत नहीं की थी। कंगना फर्जी ईमेल अकाउंट के संपर्क में थी।

मुंबई पुलिस ने रितिक की शिकायत पर आईटी एक्ट की धारा 66 सी और 66 डी और आईपीसी की धारा 419 के तहत एफआईआर दर्ज किया है। इसमें कंगना और उनकी बहन रंगोली का नाम है। पुलिस ने सात दिन के अंदर उनसे बयान दर्ज कराने को कहा है।

बताते चलें कि रितिक ने कहा था कि इस फसाद की जड़ उनके नाम से चल रहा फर्जी ईमेल एड्रेस है, जिससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। जब कोई निजी बात सार्वजनिक हो जाती है, तो अनावश्यक विवाद तूल पकड़ लेते हैं, क्योंकि लोग सच्चाई से वाकिफ नहीं होते हैं।

उन्होंने कहा था कि hroshan@email.com उनका ईमेल आईडी नहीं है, उनके नाम का सहारा लेकर कोई और बातचीत कर रहा हैष इस मामले में उन्होंने 12 दिसंबर, 2014 को मुंबई साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज कराई थी, इस केस में उन्होंने दोबारा केस दर्ज कराया है।