फिर शुरू हुई अधर में लटकी ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) उत्तराखंड के चारों धामों से एक भगवान भोले की नगरी केदारनाथ में आई भीषण पर बन रही सारा अली खान की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘केदारनाथ’ फिल्म की तैयारी, फिर से शुरू हो गई है। निर्देशक अभिषेक कपूर ने अपने दोनों लीड एक्टर यानी सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के साथ
 

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) उत्तराखंड के चारों धामों से एक भगवान भोले की नगरी केदारनाथ में आई भीषण पर बन रही सारा अली खान की पहली बॉलीवुड फिल्‍म ‘केदारनाथ’ फिल्‍म की तैयारी, फिर से शुरू हो गई है।

निर्देशक अभिषेक कपूर ने अपने दोनों लीड एक्‍टर यानी सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के साथ फिल्‍म पर फिर से काम शुरू कर दिया है। शुक्रवार के सुशांत सिंह राजपूत ने अपने निर्देशक अभिषेक कपूर और सारा के साथ इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जय शिव शंभू.’ और इस पोस्‍ट के साथ हैशटैग लिखकर उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट रीडिंग शुरू हो गई है। वहीं निर्देशक ने भी ऐसा ही फोटो शेयर करते हुए लिखा कि फिल्‍म की तैयारी फिर से शुरू कर दी गई है।

बता दें कि यह फिल्‍म क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट और अभिषेक कपूर का प्रोडक्शन हाउस GITS (A Guy In The Sky Pictures) साथ मिलकर प्रोड्यूज कर रहे थे लेकिन इन दोनों के बीच मतभेदों के चलते फिल्‍म की तैयारी बीच में ही अटक गई थी।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)