Black Water पीती है उर्वशी रौतेला, एक लीटर पानी की कीमत है तीन हजार रुपए

उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली उर्वशी रौतेला अक्सर फिटनेस गोल्स देती हुई नजर आती है। अपनी फिटनेस पर उर्वशी बहुत ध्यान देती है। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इन सब के बीच उर्वशी के हाथ में दिखा एक वाटर बोतल भी चर्चा का विषय बना रहा।

 

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली उर्वशी रौतेला अक्सर फिटनेस गोल्स देती हुई नजर आती है। अपनी फिटनेस पर उर्वशी बहुत ध्यान देती है। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इन सब के बीच उर्वशी के हाथ में दिखा एक वाटर बोतल भी चर्चा का विषय बना रहा।

दरअसल, उर्वशी के पास जो वाटर बोतल था, वह प्रीमियम अल्कलाइन वाटर है। बाजार में इस पानी के बोतल की कीमत करीब 3,000 से 4,000 रुपये प्रति लीटर है। बता दें कि यह पानी इम्युनिटी बढ़ाने और फिट रहने में मदद करता है। साथ ही इससे पेट से संबंधित बीमारियां भी कम होती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी यही पानी पीते हैं। इसके अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स इसी पानी का उपयोग करते हैं, जिससे उनके हेल्थ पर कोई असर ना पड़े। बता दें कि इस पानी को फ्लूविक ट्रेस से इंफ्यूज किया जाता है। इस पानी का कलर ब्लैक होता है। साथ ही पानी की क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए कई तरह के मिनरल्स का प्रयोग किया जाता है। यही वजह है कि इस पानी का रंग ब्लैक होता है। इस पानी की कीमत बहुत ज्यादा होती है इसलिए इसे हर कोई खरीद नहीं सकता। यह खास तौर पर इम्युनिटी पॉवर बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।