शबाना आजमी पर कर दिया ऐसा ट्वीट, ट्रोल हो गईं उर्वशी रौतेला

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अब उर्वशी अपने एक ट्वीट को लेकर ट्रोल हो गई है। दरअसल, उन्होंने ट्वीट शबाना आजमी के एक्सिडेंट पर दुख प्रकट किया था और उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी। अब आप सोचेंगे कि
 

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अब उर्वशी अपने एक ट्वीट को लेकर ट्रोल हो गई है।

दरअसल, उन्होंने ट्वीट शबाना आजमी के एक्सिडेंट पर दुख प्रकट किया था और उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी। अब आप सोचेंगे कि इसमें ट्रोल होने की क्या बात है। आपको बता दें कि उर्वशी की इस ट्वीट का कंटेट बिल्कुल पीएम मोदी के ट्वीट कंटेंट जैसा ही था। जब यूजर्स ने इस उर्वशी के ट्वीट पर गौर किया तो उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा कि आपने तो पीएम मोदी के ट्वीट को ही कॉपी-पेस्ट कर दिया. कुछ लोगों ने उर्वशी को अनपढ़ तक कह दिया था। एक ने लिखा- उर्वशी Ctrl C +Ctrl V. एक अन्य ने लिखा कि मतलब बॉलीवुड वाले कॉपी पेस्ट करना बंद नहीं करेंगे, चाहे वो मूवी हो या ट्वीट।