इस नागिन ने किया सबको अपने वश में, अब लोग करने लगे हैं प्यार

एक ज़माना था जब लोग नागिन से जरते थे लेकिन अब लोगों को नागिन से प्यार हो गया है। नागिन देखकर ही भाग खड़े होने वाले भारतीय अब नागिन को अपलक निहारते हैं। इस नागिक की खूबसूरती लोगों को अपने वश में कर रही है। दरअसल हम बात कर रहे हैं सीरियल नागिन की। भारतीय
 

एक ज़माना था जब लोग नागिन से जरते थे लेकिन अब लोगों को नागिन से प्यार हो गया है। नागिन देखकर ही भाग खड़े होने वाले भारतीय अब नागिन को अपलक निहारते हैं। इस नागिक की खूबसूरती लोगों को अपने वश में कर रही है। दरअसल हम बात कर रहे हैं सीरियल नागिन की।

भारतीय टीवी दर्शकों के दिलो-दिमाग पर इस वक्त ‘नागिन’ राज कर रही है। टीआरपी के मामले में ‘नागिन’ ने IPL को भी पछा़ड़ दिया है। IPL के दमदार खिलाड़ी और चीयर गर्ल्स भी ‘नागिन’ की खूबसूरती के आगे पानी भर रही हैं। आईपीएल का यह सीजन कुछ ठंडा जा रहा है। खासकर टीवी दर्शकों से मिलने वाली भारी टीआरपी इस क्रिकेट लीग को नहीं मिल रही है।

टीआरपी चार्ट पर नजर डालें तो दर्शकों ने कलर्स के धारावाहिक ‘नागिन’ को पहला नंबर दिया है। वहीं दूसरे नंबर पर है स्टार प्लस का सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’। तो तीसरा नंबर मिला है जी के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ को।

रिएलिटी शो की बात करें तो एमटीवी का शो ‘गर्ल्स ऑन टॉप’ कमाल कर रहा है। दूसरी ओर आइपीएल का रंग बेहद फीका है। इससे प्रबंधन के होश उड़े हुए हैं। यदि यही हाल रहा तो अगले साल से इसके लिये विज्ञापनदाताओं को खोजना भी मुश्किल हो जाएगा।