आमिर खान की ‘बेटी’ ने खोला आमिर का ये “गन्दा राज़” !

मुंबई [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से विख्यात आमिर खान के बारे में हाल ही में उनकी बेटी ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. दरअसल आमिर खान के बारे में ये खुलासा उनकी अपनी बेटी नहीं बल्कि फिल्म दंगल में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ने किया है.
 

मुंबई [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से विख्यात आमिर खान के बारे में हाल ही में उनकी बेटी ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. दरअसल आमिर खान के बारे में ये खुलासा उनकी अपनी बेटी नहीं बल्कि फिल्म दंगल में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ने किया है. आपको शायद ये बात सुनकर 100 वाट का झटका लगे लेकिन फिल्म दंगल के ही सेट से आमिर खान के बारे में ये खुलासा हुआ है.

इस खुलासे के अनुसार बॉलीवुड के ये मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बहुत गालिया देते हैं. सुनकर आपको भी  झटका लगा ना ? तो चलिए यहाँ हम आपको बता दें कि ये जानकारी बिलकुल भी गलत नहीं है क्योंकि इसका खुलासा खुद दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी ने किया था. इसके अलावा आमिर खान का एक और ‘गन्दा राज़’ ये भी सामने आया है कि देखने में मासूम सा दिखने वाला यह सितारा नहाने में भी बड़ा आलसी हैं और हर दिन यह सोचता हैं की आज नहाने से कैसे बचा जाए.

दरअसल ये सारे राज़ और खुलासे उस वक़्त हुए जब देश के एक जाने माने न्यूज़ चैनल के एक शो में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेता आमिर खान एक साथ दिखाई दिए थे. जैसा की ये बात तो सब ही जानते हैं कि अपने किरदार की मांग पर फिल्म “दंगल” के लिए आमिर खान ने अपना वजन बढ़ाया था और उसके एकदम बाद आने वाली फिल्म “सुपर स्टार” के लिए अपना वजन झट से कम भी किया हैं. ऐसे में लाज़मी है कि यह सब आसानी से तो नही हुआ होगा. इसके लिए आमिर खान ने कड़ी मशक्कत की हैं. इसी बात को ध्यान में रखकर नितेश तिवारी ने आमिर खान का एक ऐसा राज खोला जिसको जानकर सबके मुंह खुले के खुले रह गये.

नितेश तिवारी ने आमिर खान के इसी राज़ से पर्दा उठाते हुए बताया कि जिम में एक्सरसाइज के दौरान जब आमिर खान वजन उठाते हैं तो उसके साथ-साथ वह गालिया देना शुरू कर देते हैं. आमिर जैसे-जैसे अधिक वजन उठाते हैं उसी के साथ वह गालियो में भी बढ़ोतरी कर देते हैं. आमिर खान को जब पता लगा की नितेश तिवारी उनका इस राज का पर्दाफाश कर चुके हैं तो उनके मुंह पर शर्मिंदगी की झलक साफ़-साफ़ देखी गयी थी. इसी कड़ी में जुड़ते हुए आमिर खान को लेकर जायरा वासिम ने भी एक राज से पर्दा उठाया हैं.  जायरा वासिम की माने तो आमिर खान को नहाना जरा भी पसंद नही हैं और जब कोई नहाने के लिए उनको कहता हैं तो वह बच्चे की तरह बहाने मारते हैं.

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)