खुशखबरी | उत्तराखंड को मोदी सरकार की बड़ी सौगात, क्लिक कर जानिए

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) देहरादून में रहकर लॉ की पढ़ाई करने की इच्छा रखऩे वाले और न्यायिक क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाले छात्रा-छात्राओं को जल्द ही यहां पर नेशनल लॉ कॉलेज की सौगात मिलने वाली है। उत्तराखंड पहुंचे केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उत्तराखंड के लिए ये बड़ी घोषणा की और कहा कि देहरादून में
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) देहरादून में रहकर लॉ की पढ़ाई करने की इच्छा रखऩे वाले और न्यायिक क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाले छात्रा-छात्राओं को जल्द ही यहां पर नेशनल लॉ कॉलेज की सौगात मिलने वाली है।

उत्तराखंड पहुंचे केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उत्तराखंड के लिए ये बड़ी घोषणा की और कहा कि देहरादून में जल्द ही नेशनल लॉ स्कूल खोला जाएगा।

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद बाबा केदारनाथ और बद्रीनाथ के दर्शन के बाद मंगलवार को दून पहुंचे और उन्होंने भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए ये जानकारी दी।

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि उन्हे उत्तराखंड ने बेहद प्यार दिया और देहरादून जो की एजूकेशन हब के रूप में जाना जाता है, इस लिहाज से देहरादून में नेशनल लॉ कॉलेज खोलने की आश्यकता की मांग उनके समक्ष आई है, जिस पर मैने सहमति दे दी है।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)