अच्छी ख़बर | उत्तराखंड के इस क्रिकेट स्टेडियम में होंगे रणजी और IPL मैच

नई दिल्ली/ देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने उत्तराखंड को रणजी मुकाबलों की मेजबानी की सौगात दी है। साथ ही अगले साल से स्टेडियम में आईपीएल मैच कराने का भी भरोसा जताया है। शनिवार को खेलमंत्री अरविंद पांडेय और सीएयू के सचिव पीसी वर्मा ने नई दिल्ली में आईपीएल के चेयरमैन राजीव
 

नई दिल्ली/ देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने उत्तराखंड को रणजी मुकाबलों की मेजबानी की सौगात दी है। साथ ही अगले साल से स्टेडियम में आईपीएल मैच कराने का भी भरोसा जताया है।

शनिवार को खेलमंत्री अरविंद पांडेय और सीएयू के सचिव पीसी वर्मा ने नई दिल्ली में आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला के साथ बैठक की। बैठक में यूपीसीए और महाराष्ट्र के बीच रणजी मैच को देहरादून के नवनिर्मित क्रिकेट स्टेडियम में कराने का निर्णय लिया गया जो 23 से 26 अक्तूबर तक राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होगा।

बैठक में यह भी तय हुआ कि जल्द ही बीसीसीआई की एक टीम स्टेडियम का दौरा कर सुविधाओं का निरीक्षण करेगी। यदि सुविधाएं उचित पाई गईं तो अगले साल होने वाले आईपीएल के कुछ मैच देहरादून में कराए जाएंगे।

खेल मंत्री अरविंद पांडेय ने बताया कि रणजी ट्रॉफी के मैच के आयोजन में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। राजीव शुक्ला ने अपना वादा पूरा किया है और अब आयोजन को सफल बनाना हमारी जिम्मेदारी है। आईपीएल के लिए स्टेडियम में जो भी कमी होंगी उसे पूरा किया जाएगा।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)