उत्तराखंड SSSC : टीचर्स के लिए निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) ने सहायक अध्यापक एवं सहायक शिक्षा अध्यापक के पोस्ट पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 12 नवंबर, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं। पदों की संख्या 58 है। आयु सीमा अगर आप इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आपकी न्यूनतम
 

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) ने सहायक अध्यापक एवं सहायक शिक्षा अध्यापक के पोस्‍ट पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 12 नवंबर, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं। पदों की संख्या 58 है।

आयु सीमा

अगर आप इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आपकी न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष होनी चाहिए। आयु सीमा की गणना 01 जुलाई 2017 के आधार पर की जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता
आवेदन के लिए आवेदक के पास स्नातक और एलटी डिप्लोमा/बीएड या अन्य निर्धारित योग्यताएं होना आवश्यक है।

आवेदन शुल्क :
आवेदन करने के लिए जनरल और उत्तराखंड के ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 300 रुपये और उत्तराखंड के एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी वर्ग के उम्मीदवारों को 150 रुपये का शुल्क देना होगा।

आवेदन का तरीका :
अगर आप उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) के सहायक अध्यापक एवं सहायक शिक्षा अध्यापक पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपको UKSSSC की ऑफिशियल वेबसाइट (http://www.sssc.uk.gov.in) पर 12 नवंबर 2017 तक दिए गए निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन करना होगा। ज्यादा जानकारी के लिए uksssc की ऑफिशियल वेबसाइट चेक करें।