पढ़ें- राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस को ऐसे पटखनी देगी BJP !

उत्तराखंड में राज्यसभा की सीट को लेकर मचे घमासान में अब भाजपा ने अपनी राजनीतिक गोटियां खेलनी शुरु कर दी हैं। विश्वासमत में कांग्रेस का साथ देने वाली पीडीएफ की राज्यसभा सीट को लेकर कांग्रेस से तकरार के बाद अब बीजेपी ने पीडीएफ का साथ देकर कांग्रेस को बड़ी राजनीतिक पटखनी देने का दांव खेला
 

उत्तराखंड में राज्यसभा की सीट को लेकर मचे घमासान में अब भाजपा ने अपनी राजनीतिक गोटियां खेलनी शुरु कर दी हैं। विश्वासमत में कांग्रेस का साथ देने वाली पीडीएफ की राज्यसभा सीट को लेकर कांग्रेस से तकरार के बाद अब बीजेपी ने पीडीएफ का साथ देकर कांग्रेस को बड़ी राजनीतिक पटखनी देने का दांव खेला है। (पढ़ें- PDF पीछे हटने को तैयार नहीं, धनै ने कहा लड़ेंगे अपने सम्मान की लड़ाई)

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि अगर पीडीएफ चाहेगी तो बीजेपी पीडीएफ के राज्यसभा उम्मीदवार दिनेश धनै को समर्थन देने को तैयार है। साथ ही भट्ट ने इस संभावना से भी इंकार नहीं किया है कि बीजेपी राज्यसभा सीट के लिए अपने उम्मीदवार को नहीं उतारेगी। बीजेपी अगर अपनी इस चाल में कायमाब हो जाती है तो ये कांग्रेस के लिए बड़ी राजनीतक हार होगी। (पढ़ें-यशपाल आर्य छोड़ेंगे कांग्रेस, राज्यसभा टिकट ना मिलने से हैं नाराज !)