भ्रष्टाचार के मामलों पर किशोर ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल !

भ्रष्टाचार को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। उत्तराखंड पॉवर कॉरपोरेशन के एमडी सुमरे सिंह यादव के कथित घूस लेने के वीडियो को लेकर उपाध्याय ने मुख्यमंत्री हरीश रावत को पत्र लिखकर मामले की जांच का अनुरोध किया है। किशोर उपाध्याय ने अपने पत्र में
 

भ्रष्टाचार को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। उत्तराखंड पॉवर कॉरपोरेशन के एमडी सुमरे सिंह यादव के कथित घूस लेने के वीडियो को लेकर उपाध्याय ने मुख्यमंत्री हरीश रावत को पत्र लिखकर मामले की जांच का अनुरोध किया है। किशोर उपाध्याय ने अपने पत्र में लिखा है कि यूपीसीएल एमडी के सामने आए पांच लाख रूपए की घूस लेने के कथित वीडयो सामने आया है जो अत्यंत गंभीर है। (देखें वीडियो | UPCL एमडी ने किससे लिए पांच लाख रुपए ?)

धूमिल हो रही है छवि | किशोर ने आगे लिखा है कि भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर उत्तराखंड की छवि पहले ही काफी धूमिल हो रही है। यदि इस प्रकार के प्रकरणों पर समय रहते सख्त कदम नहीं उठाए गए तो इससे राज्य सरकार के साथ ही कांग्रेस की छवि पर भी प्रभाव पड़ेगा।

अवकाश पर भेजा जाए | प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री से मांग की निष्पक्ष जांच के साथ ही दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। साथ ही मामले की जांच पूरी होने तक संबंधित अधिकारी को अवकाश पर भेजा जाए।